लंदन, इंग्लैंड से विदेशी मुद्रा बाजार पर अपडेट करें







+

लंदन, इंग्लैंड से विदेशी मुद्रा बाजार पर अपडेट करें इस वीडियो में: विदेशी मुद्रा बाजार पर 01:09 अपडेट मक्खी पर 1:57 ट्रेडिंग, सचमुच हाय, मैं अच्छी तरह से इस सप्ताह के लिए लंदन से एक "स्वफ़ोटो" के साथ आप के लिए आ रहा हूँ। की मुद्रा बाजार और क्या मैं दुनिया के इस पक्ष पर खत्म कर रहा हूँ में क्या हुआ है के बारे में बात करते हैं, तो यह सही में अब जाओ! हाय विदेशी मुद्रा व्यापारी, यहाँ एंड्रयू Mitchem, विदेशी मुद्रा व्यापार कोच। आज शुक्रवार 30 जनवरी है, और मैं आपको बता सकता हूँ, लंदन में यहाँ पर हूँ, बिग बेन तक मुझे वहाँ और यहाँ पर वेस्टमिंस्टर एब्बे के पीछे; और मैं शनिवार, रविवार, सोमवार और मंगलवार, इस सप्ताह पर है कि एक व्यापार सम्मेलन के लिए यहाँ हूँ। तो, सर्दियों के समय किया जा रहा है, निश्चित रूप से यहाँ पर एक बहुत ठंडा करने के लिए लंदन के ऊपर न्यूजीलैंड से 29 घंटे की उड़ान से अधिक पर किया गया है, और। वास्तव में सप्ताह के अंत में, सम्मेलन में बहुत से लोगों के साथ पकड़ने के लिए आगे देख! वहाँ नए उत्पादों की एक बहुत कुछ है, ज़ाहिर है, यहां विदेशी मुद्रा बाजार और फिर चारों ओर तो मैं बेहतर कर सकते हैं दलाल हैं यह पता लगाने क्या वास्तव में के रूप में अच्छी तरह से कुछ दलालों के साथ पकड़ने और करने के लिए, सामान्य रूप में, व्यापार के साथ क्या करने के लिए शुरू की है, और किया जा रहा है मुझे इस प्रकार है जो तुम लोगों को और अपने ग्राहकों के लिए और हर किसी के लिए पर जानकारी है कि गुजरती हैं। विदेशी मुद्रा बाजार पर अपडेट बाजारों में इस सप्ताह, ठीक है, ऑस्ट्रेलियन डॉलर का (एयूडी) आगे गिर करने के लिए जारी रखा। मैं न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले मैं वास्तव में, सोमवार को अपने ग्राहकों के लिए, साप्ताहिक चार्ट पर ऑस्ट्रेलियाई / अमेरिकी डॉलर (AUD / अमरीकी डालर) पर एक बेचने के व्यापार की सिफारिश की। और कहा कि एक retracement आदेश था और यह पूरी तरह से पूरी तरह से retraced। मैं सिर्फ एक घंटे पहले के बारे में, मेरे चार्ट पर देखा है, जब यह अधिक से अधिक पांच पिप्स नकारात्मक कोई पास गया और कहा कि व्यापार के बारे में तीन और एक (3 आधा 1) जोखिम करने वाली इनाम व्यापार और अभी भी हिट नहीं करने के लिए एक आधा था पूर्ण लाभ, लेकिन वास्तव में अच्छी तरह से, वास्तव में जा रहा है। और, न्यूजीलैंड डॉलर (NZD) भी इस सप्ताह एक बहुत गिर गया है और अमेरिका / कनाडा (USD / सीएडी) में वृद्धि करने के लिए जारी किया है। बेशक, यूरो (यूरो) में गिरावट जारी है और ब्रिटिश पाउंड (GBP) भी अमेरिका डॉलर (USD) में वहाँ कुछ ताकत के साथ गिर गया है। सचमुच, मक्खी पर व्यापार मैं तो पहले कई बार उल्लेख किया है, व्यापार की खूबसूरती है कि आप लंबे समय तक समय-सीमा चार्ट व्यापार कर सकते हैं कि। मैं स्पष्ट रूप से, इस सप्ताह करना पर्यटन की काफी बहुत कुछ किया है के रूप में सभी मैं अपने आप को, इस सप्ताह कारोबार किया, दैनिक चार्ट और साप्ताहिक चार्ट है। अब तक, इस सप्ताह - लेकिन आप अभी भी कुछ महान पैसा बना सकते हैं। मैं अभी भी सप्ताह के लिए तीन प्रतिशत (3%) के आसपास रहा हूँ और मैं दुनिया के दूसरे पक्ष पर, तो अंत में, अब एक हवाई जहाज पर सप्ताह के सबसे अधिक खर्च और कर दिया है। तो, एक बार फिर, एक और विदेशी मुद्रा बाजार में अद्भुत है कि बाजार के लाभ और कैसे आप यात्रा कर सकते हैं, व्यापार और नहीं सभी दिन स्क्रीन से चिपके और एक 9 से 5 नौकरी से चिपके नहीं। तो, अब मैं कुछ लोगों से मिलने और मैं जा रहा हूँ सम्मेलन के लिए तैयार हो जाओ के लिए रवाना हो रहा हूँ, इसलिए मैं तुम्हें मैं एक बार, अगले सप्ताह, अपने व्यापार के साथ इस बार आप मदद कर सकते हैं कि जानकारी वास्तव में अच्छे और उपयोगी लाने के लिए तत्पर कि सम्मेलन में भाग लिया और उस के माध्यम से किया गया है और हम सभी के लिए कुछ और विचार है और कुछ और अधिक अवसर उठाया दिया है। तो, कि लंदन और "स्वफ़ोटो" वीडियो से यह बात है। मैं अब भी मैं छोड़ने से ठीक पहले यहां अगले सप्ताह से एक और वीडियो रिकॉर्ड कर देंगे। लेकिन यह है कि अभी के लिए है - यह एक नहीं बल्कि मिर्च और ठंड लंदन से अलविदा कह विदेशी मुद्रा व्यापार कोच से एंड्रयू Mitchem है।