विदेशी मुद्रा व्यापार पर प्रतिबंध लगा दिया है जहां देशों की सूची







+

विदेशी मुद्रा व्यापार पर प्रतिबंध लगा दिया है जहां देशों की सूची मेरे नियमित पाठकों को मैं पिछले छह साल के लिए इस ब्लॉग पर विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन पैसा बनाने के उत्पादों को बढ़ावा दे रही है कि पता होगा। इस के रूप में अच्छी तरह से ऑनलाइन मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में उत्पादों (यहां ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए हमारे शुरुआती गाइड पढ़ें) भी शामिल है। मैं भी एक ही है और जोखिम v / s इनाम पहलुओं की वैधता शामिल है जो विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ आया है कि कुछ जोखिम को समझाने के लिए विदेशी मुद्रा पूछे जाने वाले प्रश्न पर एक पोस्ट प्रकाशित की थी। हालांकि, मैं लोगों को वे किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार साइटों के साथ हस्ताक्षर करने से पहले क्या करने की कोशिश कर रहे हैं के बारे में पता कर रहे हैं ताकि विदेशी मुद्रा व्यापार पूरी तरह से कानून द्वारा प्रतिबंधित कर दिया है जिन देशों पर इस पोस्ट लिखने के बारे में सोचा। मैं मैं चुनिंदा कुछ देशों के लिए उन्हें प्रदर्शित नहीं कर सकता क्योंकि मैं अभी भी बैनर के माध्यम से इन उत्पादों को बढ़ावा देने की वजह से ऐसा करने के लिए जिम्मेदारी है, सोचा था। विदेशी मुद्रा व्यापार पर प्रतिबंध लगा दिया देशों के अनुसार क्या मैं विभिन्न मंचों पर पढ़ सकते हैं और क्या मैं विभिन्न वित्तीय धोखाधड़ी नियामकों साइटों से देखा है, ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पर प्रतिबंध लगा दिया है, जहां उन देशों की सूची इस प्रकार हैं (प्रतिबंध का मतलब whats पर स्पष्टीकरण के लिए नीचे पढ़ें)। बोस्निया 038; हर्जेगोविना