टीडी ameritrade समीक्षा क्यों मैं इसे इस्तेमाल







+

टीडी Ameritrade समीक्षा: क्यों मैं इसे इस्तेमाल टीडी Ameritrade सबसे बड़ी ऑनलाइन दलालों में से एक है। इसका जीता कई पुरस्कार और वित्तीय प्रेस से उच्च रेटिंग प्राप्त करता है। सब बहुत अच्छा लगता है, लेकिन इसकी मैं इसे इस्तेमाल नहीं यही कारण है कि। आप का उपयोग दलाल आप अपने पैसे का निवेश कैसे के रूप में बस के रूप में महत्वपूर्ण है। से चुनने के लिए अच्छा ऑनलाइन दलालों का एक बहुत कुछ कर रहे हैं, यह सबसे अच्छा अपनी निवेश जरूरतों फिट बैठता है कि दलाल का चयन करने के लिए समझ में आता है। मैं शुरू से शुरू कर दिया और आज एक नया दलाल मिल रहा था, तो इन के लिए पहचान पत्र नज़र महत्वपूर्ण आवश्यकताओं होगा: कोई न्यूनतम जमा की आवश्यकता कम लेनदेन लागत आयोग फ्री ईटीएफ महान अनुसंधान उपकरण व्यापार मंच का उपयोग करने के लिए आसान महान ग्राहक सहायता आसान कर रिपोर्टिंग अंत में, टीडी Ameritrade इन सभी को मिलता है और मैं आज इसका इस्तेमाल अपने क्यों। 2005 इस टीडी Ameritrade समीक्षा आप कुछ सवालों के जवाब में मदद करनी चाहिए क्योंकि Ive आप के लिए अपने अधिकार का दलाल, चाहे सहित एक ग्राहक की गई। अनुसंधान उपकरण आप निवेश करते हैं, अधिक जानकारी के लिए महत्वपूर्ण है। टीडी Amertirade दोनों मौलिक और तकनीकी विश्लेषण सहित हर निवेशक के लिए अनुसंधान उपकरण की एक विस्तृत सरणी प्रदान करता है। स्टॉक, विकल्प, ईटीएफ और म्यूचुअल फंड स्क्रीनर निर्माण और अपने खुद स्क्रीन बचाने के लिए या पूर्वनिर्धारित स्क्रीन का उपयोग करें। थर्ड पार्टी अनुसंधान मॉर्निंगस्टार, स्ट्रीट, क्रेडिट सुइस, एसपी कैपिटल आईक्यू, बाजार में बढ़त, Jaywalk आम सहमति, फोर्ड इक्विटी, विकर्स, और अधिक। अपने मानकों और तकनीकी विश्लेषण के आधार पर कस्टम स्टॉक मूल्य मौके प्रवृत्तियों और अवसरों। सभी जानकारी पर तारीख तक रहने के वास्तविक समय बाजार समाचार और डेटा महत्वपूर्ण है। myTrade समुदाय अन्य व्यापारियों के साथ विचारों को साझा करते हैं। आभासी व्यापार और backtesting वास्तविक ऐतिहासिक आंकड़ों के आधार पर अपनी रणनीति का परीक्षण करें। अनुसंधान उपकरण सबसे बड़ी बिक्री बिंदु हैं। मैं नहीं बल्कि सभी संभव मुक्त अनुसंधान उपकरण के लिए एक से थोड़ा अधिक कमीशन का भुगतान करेगा। टीडी Ameritrade कि अंत पर लापरवाही से काम नहीं करता है। व्यापार मंच टीडी Ameritrade वेबसाइट आदेश जगह के लिए सबसे आसान तरीका है। Thats मैं मेरा सबसे जगह थे। तुम बस टिकर प्रतीक, मात्रा, आदेश प्रकार दर्ज करें, और खरीदने या बेचने। बस। इसके लंबी अवधि के निवेशक के लिए एकदम सही है और शुरुआती बाहर निकालने के लिए आसान नहीं है। आप और अधिक मजबूत कुछ की जरूरत है लेकिन, जब टीडी Ameritrade से चुनने के लिए दो उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है: व्यापार वास्तुकार heatmaps, अनुसंधान, और वास्तविक समय समाचार के माध्यम से रुझान की पहचान करने के लिए सक्रिय व्यापारियों के लिए बनाया गया एक अनुकूलन ब्राउज़र आधारित मंच है। Thinkorswim गंभीर व्यापारियों का विश्लेषण और परीक्षण रणनीतियों, व्यापक अपनाने, आदेश प्रबंधन, बाजार स्कैन, और अधिक करने के लिए पेशे के स्तर का मंच है। तुम भी दो मोबाइल एप्लिकेशन, प्लस जाने पर निवेशक के लिए मोबाइल वेबसाइट मिलता है। आयोग फ्री ईटीएफ अगर तुम नहीं जानते, लागत अपने निवेश रिटर्न पर एक बड़ी खींचें हैं। तो आप किसी भी समय यह इसके लायक है, पूरी तरह से एक लागत में कटौती कर सकते हैं। लंबी अवधि के निवेशकों, या बस ईटीएफ निवेशकों के लिए, आयोग मुक्त ईटीएफ एक बड़ा धन है। वापस 2010 में तो केवल कुछ अन्य ऑनलाइन दलालों के बाद टीडी Ameritrade पहले की पेशकश आयोग मुक्त ईटीएफ इसी तरह की पेशकश के साथ थाली करने के लिए कदम रखा है। इसकी अपनी प्रतिस्पर्धा से टीडी Ameritrade अलग है कि बड़ा लाभ में से एक। कुल में 100 से अधिक कमीशन मुक्त ईटीएफ हैं। ये भी कम लागत ईटीएफ हैं। व्यय अनुपात 0.05% से 0.50% के बीच है। इसके सब कुछ आप एक महान सेवानिवृत्ति पोर्टफोलियो, कॉलेज बचत खाते, या सिर्फ एक सरल दलाली खाते बनाने की जरूरत है। कोई शुल्क ईटीएफ में से अधिकांश आईशेयर्स, मोहरा, और एसपीडीआर फंड परिवारों से हैं। विकल्प इक्विटी, अंतरराष्ट्रीय बांड, विशिष्ट क्षेत्र है, और कमोडिटी फंडों से लेकर। आप आसानी से बस आयोग मुक्त ईटीएफ के साथ एक लंबी अवधि के लिए सेवानिवृत्ति की रणनीति बना सकते हैं। आप कम से कम 30 दिनों के लिए इन ईटीएफ धारण करना चाहिए, एक चेतावनी है, हालांकि नहीं है। आप तो पहले बेचते हैं, तो आप एक अल्पकालिक व्यापार शुल्क के साथ मारा हो। एक लंबी अवधि के निवेशक के लिए, यह समस्या नहीं होना चाहिए। ग्राहक सहेयता मदद एक स्थानीय शाखा में व्यक्ति में, फोन, ईमेल, ऑनलाइन चैट के साथ से आने के लिए आसान है, और टेड सुविधा से पूछो प्रयोग करने में आसान है। मैं मैं साल पहले मेरा पहला खाता खोला के बाद उनमें से किसी का उपयोग किया था havent। उस का एक बहुत उपलब्ध शैक्षिक उपकरणों और मूल के माध्यम से चलना होगा कि सब सही स्थानों में थोड़ी मदद केंद्र बटन के साथ क्या करना है। उस के शीर्ष पर, मैं फोन के एक जोड़े को स्थानीय टीडी Ameritrade शाखा से हर साल कॉल मिलता है। वे सिर्फ मैं किसी भी प्रश्न, चिंता है तो यह देखने में जांच, और वे मदद कैसे कर सकते हैं। मैं अभी भी दिन के लिए इंतजार कर रहे हैं, वे मुझे कुछ बेचने की कोशिश करते हैं। जमीनी स्तर जहां तक ​​आईएम संबंध के रूप में, टीडी Ameritrade आसपास के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन दलाल है। इसकी शुरुआती, लंबी अवधि के निवेशकों के लिए महान है, और उन्नत उपकरणों किसी भी व्यापारी की जरूरत है। मैं कुछ लोगों को ही कम कमीशन चाहते समझते हैं। यदि हां, तो एक डिस्काउंट दलाल चुनें। लेकिन अगर आप अनुसंधान उपकरण, शिक्षा, व्यापार मंच, और कमीशन मुक्त ईटीएफ पर बाहर याद आती है। उन चीजों को आप के लिए महत्वपूर्ण हैं लेकिन, अगर टीडी Ameritrade के साथ एक खाता खोलने के लिए। अपनी मेहनत के चारों ओर एक बेहतर ऑनलाइन दलाल खोजने के लिए।