पिता, सलाहकार और व्यापारी







+

पिता, सलाहकार और व्यापारी मेरी टिकर स्तरीय मात्रा के आधार पर तकनीकी + ऐ + सामान्य बाजार विश्लेषण का उपयोग खुदरा निवेशकों के लिए मेरी जानकारी साझा करने से मदद करने के लिए कोशिश कर रहा है। मैं पीएचडी पेट है। सुम्मा सह अर्थशास्त्र में मार्क और संस्थागत पैसे की दिशा का पता लगाने के लिए अपना तरीका बाहर काम किया। मात्रा विश्लेषण भारी अंतर्निहित मनी फ्लो होने अनुक्रमित की जरूरत है। मैं कई तरीकों का उपयोग करें, और उनके संकेतक दिखा Marketvolume चार्ट पर मेरे परिणाम प्रदर्शित करता है। मैं Marketvolume या Stockharts बढ़ावा देने के लिए कोई वित्तीय हित है। मेरा ईमेल जीमेल डॉट कॉम पर saladenator है मैं एक देशी अंग्रेजी नहीं हूँ, इसलिए आप मेरे विचारों को पढ़ रहे हैं, जबकि आप कुछ गलतियों को मिलेगा। मैं विभिन्न स्तरों पर 5 भाषाओं में बोलते हैं। मैं व्यापार और अगले मेरे रोजमर्रा के काम करने के लिए अपने पत्र लिखें। मैं काम करते हैं और उनकी प्रक्रियाओं और संसाधन योजना के बारे में दिग्गज कंपनियों के लिए सलाह देने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त व्यावसायिक विशेष रूप से यूरोप भर में यात्रा करते हैं। मैं मैं अपने निवेश का 70% खो 2008, अगस्त में अपने व्यापार शुरू कर दिया। मैं लगभग खो दिया मेरे पैसे देखकर भयानक अनुभव था। हालांकि, उस हानि मुझे मेरे दैनिक काम के अलावा 6-8 घंटे काम करने की शक्ति दे दी है। एक वर्ष के बाद चीजों को साफ करने के लिए शुरू कर दिया। मैं क्लासिक टीए, सब सामान्य रूप से प्रयुक्त तकनीक, और ईडब्ल्यू तरह प्रिंसिपलों सीखा। मैंने सोचा कि मैं अभी भी यकीन नहीं था कि उन सिस्टम समझ में आ रहा है, जबकि जहां गुप्त और कैसे एक पैसा बनाने के कारखाने के लिए stockarket बनाने के लिए है। तब मेरी रुचि संस्थागत पैसे की छिपी चाल की ओर मुड़े और एक साइट है, Marketvolume पाया। यही कारण है कि साइट योग्यता पर और उच्च समय-सीमा को टिकर स्तर मात्रा में जमते आधारित मालिकाना संकेतक बनाया है। मुझे लगता है कि विधि बहुत दिलचस्प पाया और अध्ययन करने के लिए शुरू कर दिया। लंबे महीने अपने सिस्टम के साथ बिताया। अंत में मैं अपने कारोबार के उपकरणों के लिए मानकों को खोजने के लिए एक मालिकाना रास्ता मिल गया। प्रत्येक समय सीमा और कारोबार साधन अपने ही, अद्वितीय सेटअप की जरूरत है। धीरे-धीरे मैं उन मानकों पर काम किया है, और अंत में चीजें काम करना शुरू कर दिया। मैं वापस 3 साल में मेरे सारे घाटे बनाया है। यही कारण है कि शुद्ध लाभ 300 से अधिक% है। मैं बड़ी जनता की सेवा के लिए और मेरे भाग्य की बारी में कुछ वापस देने के लिए एक सार्वजनिक ब्लॉग Smartvolume खोल दिया है। सबूत के लिए आदेश में मात्रा आधारित व्यापार की अवधारणा को मैं अधिक से अधिक एक वर्ष के लिए ट्रेडों दर्ज की गई है और यहाँ का परिणाम है: पहली व्यापार 29 Jun, 2010 अंतिम व्यापार: 22 Sep, 2011 कंप्यूटर अनुप्रयोग सेवानिवृत्त। 29-06-2010 के बाद से 319.46% ट्रेडों की संख्या में प्रदर्शन: 52। नि: शुल्क सेवा के 2 साल बाद मैं अपने खुद के लिए मेरे ब्लॉग और काम और व्यापार बंद करने का फैसला किया। मैं अपनी सेवाओं को रोकने के लिए नहीं ईमेल के बहुत सारे प्राप्त किया और अपने पाठकों अपने पदों के बदले में मुझे भुगतान करने की अपनी इच्छा के बारे में मजबूत संकेतों दे दी है।