विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने







+

क्यों विदेशी मुद्रा समाचार महत्वपूर्ण है? क्यों विदेशी मुद्रा समाचार महत्वपूर्ण है? मेरी ट्रेडिंग दिनों की शुरुआत में, यहां तक ​​कि डेमो व्यापार में, मैं उन सभी के बारे में खबर परवाह नहीं की। मैं केवल चार्ट पर देख रहे हैं और यह ऊपर या नीचे है कि क्या अगले कदम की भविष्यवाणी के बारे में परवाह है। कारोबार कर रहा था कि मुद्रा जोड़े पर कोई बड़ा असर नहीं है जब यह ठीक काम करता है। कुछ खबर अपने आप में सोचा कि दिशा में ले जाने के लिए जा रहा तरह भी चार्ट दिखता जोड़े को प्रभावित करते हैं जब यह काम नहीं करेगा। यह मैंने सीखा है कि एक सबक है। मुझे लगता है वे अर्थशास्त्र और वे प्रयुक्त शब्दों समझते क्योंकि जल्दी पैसा बनाने के लिए चाहते हैं, जो सबसे नए व्यापारियों, हमेशा विदेशी मुद्रा खबर पढ़ने से दूर रहना कि पता है। मैं शुरू में एक ही समस्या खुद है। इसलिए मैं समझता हूं कि मैं अपने दीर्घकालिक लाभदायक व्यवसाय होने के लिए इस व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो मैं जानने और समझने के लिए प्रयास में डाल दिया है, अपने आप से कहा। मेरे व्यापार परिदृश्यों पर प्रभाव डालता है क्या कर रहे हैं यह खोजने के लिए आता अब, जब मैं समाचार और समसामयिक मामलों के बारे में सूचित ध्यान में रखते हुए दुनिया भर में वास्तव में महत्वपूर्ण है कि समझ में ईमेल के माध्यम से ब्लॉग के लिए सदस्यता लें